जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना के साथ शेयर की नई तस्वीर, पटाखे देख लोग करने लगे आलोचना

punjabkesari.in Saturday, Mar 20, 2021 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की है। इस बात की जानकारी बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी और शादी की तस्वीरें भी शेयर की थी। लेकिन हाल ही में बुमराह को शादी के बाद की एक तस्वीर शेयर करना भारी पड़ गया और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। 

दरअसल, बुमराह ने दीपावली पर लोगों से पटाखे ना चलाने का आग्रह किया था। बुमराह ने कल (शुक्रवार) सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी पत्नी संजना के साथ नजर आए। इस दौरान जहां बुमराह कोट पेट में थे वहीं संजना ने पर्पल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। इस दौरान पटाखों के साथ दोनों का स्वागत किया गया जिस पर बुमराह को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने इस सोशल मीडिया पोस्ट पर बुमराह की आलोचना की। 

बुमराह की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, आपके पटाखे प्रदूषण नहीं फैलाते, हमारे पटाखे प्रदूषण फैलाते हैं। पाखंड की सीमा। एक अन्य यूजर ने बुरमाह का पटाखे ना चलाने वाला ट्वीट शेयर करते हुए कहा, क्या ये आप हैं? केवल दीवाली पर पटाखे के लिए जलाने के लिए कह रहे हैं अपनी शादी के लिए भी कहो? यह पाखंड क्यों? वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा, धन्यवाद हमें ऑक्सीजन पैदा करने वाले पटाखे बनाने के लिए परिचय देने के लिए। हमें भी बताएं हम इन्हें कहां से खरीद सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News