बुशफायर क्रिकेट मैच : शेन वाटसन ने 5 गेंदों पर ठोके 26 रन, VIDEO

2/9/2020 3:41:10 PM

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन का बल्ला बुशफायर क्रिकेट बैश के दौरान भी जमकर बोला। गिलक्रिस्ट इलेवन की ओर से खेलने उतरे वॉटसन ने महज 9 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 30 रन बनाकर अपनी टीम को फ्रंट फुट पर ला खड़ा किया। वाटसन तीन ओवर खत्म होने के बाद ही रिटायर्ड हर्ट हो गए तब तक गिलक्रिस्ट इलेवन 49 रन बना चुकी थी। अपनी पारी के दौरान वॉटसन ने लगातार 5 गेंदों पर बाऊंड्रीज भी मारी। आइए जानते हैं-


1.5 अकरम टू वॉटसन : अकरम की एक ऊंची उठती गेंद पर वाटसन ने जोरदार शॉट लगाया। गेंद बैकवर्ड स्क्वायर लैग की ओर से सीमा रेखा के पार चली गई। 6 रन।
1.6 अकरम टू वॉटसन :  अकरम ने लैंथी गेंद डाली। वॉटसन ने इसे डीप मिड विकेट की ओर उछाल दिया। 6 रन।
-दूसरे ओवर की पहली दो गेंदों पर गिलक्रिस्ट ने चौके लगाए। उसके बाद तीसरे गेंद पर एक रन देकर वॉटसन को स्ट्राइक दे दी।
2.4 क्रिस्टिन टू वॉटसन : वॉटसन ने इस बार डीप मिड विकेट की ओर एक जोरदार शॉट लगाया। 4 रन।
2.5 क्रिस्टिन टू वॉटसन : वॉटसन ने एक बार फिर से क्रिस्टिन की गेंद के लॉन्ग आन की ओर उछाल दिया। वॉटसन के बल्ले में काफी ताकत थी। गेंद सीमा रेखा के बाहर गई। 6 रन।
2.6 क्रिस्टिन टू वॉटसन : वॉटसन लगातार खेली चार गेंदों पर बाऊंड्रीज हासिल कर चुके थे। ऐसे में उन्होंने अगली गेंद पर थर्ड मैन की ओर शॉट मारा। थर्ड मैन पर खड़े फील्डर चूक गए। गेंद सीमा रेखा पार हुई। 4 रन।
इस तरह वॉटसन ने लगातार पांच गेंदों पर 26 रन बनाए। उन्होंने कुल 9 गेंदों पर 30 रन बनाकर रिटायरमैंट ले ली।

बता दें कि मैच के दौरान पोंटिंग इलेवन ने पहले खेलते हुए पोंटिंग के 26, हेडन के 14, ब्रायन लारा के 30 रनों की बदौलत 10 ओवरों में 104 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी गिलक्रिस्ट-11 ने शानदार शुरुआत की। कप्तान गिलक्रिस्ट ने 17 तो वॉटसन ने 30 रन बनाए। मध्यक्रम में साइमंड्स ने भी 29 रन बनाए लेकिन उनकी टीम जीत हासिल नहीं कर पाई और महज एक रन से हार गई। 


Jasmeet

Related News