कैमरून ग्रीन ने माना- इन 2 प्लेयरों के साथ खेलकर जिंदगी धन्य हो गई

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 10:19 PM (IST)

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कैमरून ग्रीन का सफर मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए शुरू हुआ जिसमें उन्होंने अभी तक 19 मैच खेल लिए हैं और इसकी बदौलत उन्हें आधुनिक युग के दो दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ खेलने का मौका मिला। आस्ट्रेलिया के इस आल राउंडर के लिए यह टी20 क्रिकेट की बारीकियां सीखने का मौका है कि चैम्पियन क्रिकेटर किस तरीके से खेलते हैं।

 

ग्रीन ने शनिवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) द्वारा कराई गई वर्चुअल बातचीत में कहा कि ये दोनों खेल के महान खिलाड़ी हैं। हर बार जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे विश्वास ही नहीं होता कि मैं इतना भाग्यशाली हूं कि मैं भारतीय क्रिकेट के नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के इन दो महान खिलाड़ियों के साथ खेल रहा हूं। 

 

यह पूछने पर कि उनके मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित और आरसीबी के मौजूदा साथी कोहली एक दूसरे से किस तरह अलग हैं? इस पर ग्रीन ने कहा कि ये दोनों खिलाउ़ी टीम को मैच में जीत दिलाने में एक समान मदद करते हैं। ये दोनों एक समान ही आपको अपना समय देते हैं, दूसरी टीम के बारे में जानकारी देते हैं, अपने अनुभव बताते हैं जिसमें उनके लिए क्या कारगर रहा और क्या नहीं, ये भी शामिल होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News