रोहित की तस्वीर पर चहल ने किया कमेंट, रितिका ने दिया कुछ ऐसा जवाब

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा और स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इंग्लैंड दौरे से वापिस आ चुके हैं क्योंकि दोनों खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त अपनी-अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद चहल और रितिका सजदेह के मजेदार कमेंट देखने को मिले।

रोहित द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ काली शाॅर्ट्स पहनकर काफी कूल लग रहे हैं। चहल ने इस फोटो पर कमेंट किया, ''मैं तुम्हें काफी मिस कर रहा हूं रोहित शर्मा।'' इसके बाद रितिका ने कमेंट में कहा, ''रोहित शर्मा अब मेरा है।'' फैंस ने इन दोनों की नोक-जोक वाली चैट को काफी पसंद किया।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर रोहित ने टी-20 में अपने करियर का तीसरा शतक बनाया और 2-1 से सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं, वनडे में भी उन्‍होंने पहले मैच में शतकीय पारी खेली। ये उनके वनडे करियर का 18वां शतक था। चहल ने भी आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों में छह विकेट निकालकर सभी को हैरान कर दिया। हालांकि इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन वनडे में वो कुल तीन ही विकेट निकाल पाए। भारत को वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। अब अगस्त में शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों को पूरा जोर लगाना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News