चहल ने स्टोक्स, डिकॉक और एलिसा पैरी को किया ट्रोल, कहा - मेरी बराबरी नहीं कर सकते

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 06:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली सीरीज रद्द हो गई है। लेकिन भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल किसी न किसी तरह से खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर ही लेते है। चहल ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पेरी, स्टोक्स और डी कॉक मैदान में लेटे हुए हैं। लेकिन चहल ने इन तीनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर दिया। इस फोटो में चहल भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

चहल ने फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें फोटो पर लिखा था कि नो किडोस नो, यू कांट मैच हिस स्वैग। बता दें कि चहल की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इस पर खूब मीम्स भी बने थे। इसी  को लेकर चहल ने डिकॉक, एलिसा पैरी और स्टोक्स के मैदान में लेटे हुए फोटो को ट्रोल किया है कि वह चहल की बराबरी नहीं कर सकते ।   

PunjabKesari

गौर हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी क्रिकेट मैच को रद्द हो गए। बेन स्टोक्स को भी श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था। वहीं डी कॉक को भारत के खिलाफ उनकी वनडे सीरीज में खेलना था। दूसरी ओर पैरी हाल ही में टी 20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम का हिस्सा थीं और हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हो गई थी।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News