क्रिस गेल हुए रिंकू के मुरीद, बोले- इसको अगले सीजन में मोटा पैसा मिलेगा

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 04:08 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का मानना है कि केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह के वेतन में अगले साल भारी बढ़ोतरी होगी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स पर अपने अंतिम सीजन के मैच में जीत के साथ 2023 आईपीएल प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए, जिसमें निकोलस पूरन के 58 रन थे। कोलकाता हालांकि जीत के करीब था, लेकिन वे एक रन से हार गए। रिंकू सिंह ने एक बार फिर मैच को जीतने की कोशिश की। उन्होंने 33 गेंदों में 67 रन बनाए। आखिरी 3 गेंदों में 18 रन चाहिए थे, लेकिन रिंकू ने 16 रन बनाए। भले ही केकेआर मैच हार गया और निराशाजनक सीजन रहा, लेकिन रिंकू सिंह का उभरना टीम के प्रशंसकों के लिए शानदार रहा।

PunjabKesari

Jio Cinema IPL विशेषज्ञ क्रिस गेल को लगता है कि सिंह को 2024 में अपने IPL वेतन में भारी वृद्धि मिलेगी। गेल ने कहा, "रिंकू सिंह ने पहले केकेआर के लिए कुछ मौकों पर ऐसा किया है। मुझे यकीन है कि अगले साल उन्हें अपनी सैलरी थोड़ी अधिक मिलेगी क्योंकि वह केकेआर के लिए बल्ले से सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं।"

इस बीच, आईपीएल विशेषज्ञ जहीर खान भी इस सीजन में रिंकू सिंह के उभरने से अचंभित हो गए हैं। उन्होंने कहा, "अगर आपको इस सीज़न में केकेआर के लिए एक उज्ज्वल स्थान देखना था, तो वह रिंकू सिंह थे। वह एलएसजी और प्लेऑफ के बीच खड़े थे और बहुत आत्मविश्वास के साथ खेले। उन्होंने पूरे सीजन में खुद को और टीम को ऐसे ही आगे बढ़ाया है। जब आपके पास रसेल जैसा कुशल फिनिशर है और फिर भी इस सत्र के दौरान उसकी चर्चा नहीं की जाती है। तो साफ है कि रिंकू सफल रहे हैं, तो यह दिखाता है कि उनका सीजन उनके लिए कितना अच्छा रहा है।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News