इंदौर में तेज बारिश, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैचों पर संकट के बादल

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 02:49 PM (IST)

इंदौर : इंदौर में शुक्रवार सुबह तेज बारिश के बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के तहत होलकर स्टेडियम पर 17 से 19 सितम्बर के बीच आयोजित टी-20 मुकाबलों पर संकट के बादल छा गए हैं। ये मुकाबले अलग-अलग देशों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की टीमों के बीच होने हैं। 

आयोजकों के मुताबिक होलकर स्टेडियम में इस भिड़ंत की शुरुआत शनिवार (17 सितम्बर) को बांग्लादेश लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मुकाबलों से होनी है। मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि बारिश का दौर शुरू होने के चलते होलकर स्टेडियम के मैदान को कवर से ढक दिया गया है, लेकिन मौसम का यही हाल बना रहा तो शनिवार को टी-20 मुकाबलों का आयोजन मुश्किल है। 

कार्यक्रम के मुताबिक रविवार (18 सितम्बर) को होलकर स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स बनाम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स तथा ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स के टी-20 मैच खेले जाने हैं, जबकि सोमवार (19 सितम्बर) को इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच फटाफट क्रिकेट के इस प्रारूप की भिड़ंत होनी है। इस बीच, मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक वेदप्रकाश सिंह चंदेल ने बताया कि इंदौर में अगले तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। 

आयोजकों के अनुसार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के लिए सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और ब्रायन लारा सहित बीते दौर के कई सितारा खिलाड़ी इंदौर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि यह स्पर्धा सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के मकसद से आयोजित की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News