ओलिम्पिक में पदक जीतने का यकीन है : पूजा रानी

6/9/2021 7:17:53 PM

नई दिल्ली : एशियाई चैम्पियनशिप में लगातार दूसरा स्वर्ण जीतने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत मुक्केबाज पूजा रानी (75 किलो) ने बुधवार को कहा कि उन्हें टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का पूरा यकीन है। पूजा ने चंद रोज पहले दुबई में एशियाई चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने कहा कि मैं ओलिम्पिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी और बाकी ईश्वर की मर्जी । मुझे ओलिम्पिक में पदक जीतने का यकीन है।

उन्होंने कहा कि मैं ओलिम्पिक की तैयारी से खुश हूं। एशियाई चैम्पियनशिप में पदक से मेरा आत्मविश्वास और उम्मीद बढी है। हरियाणा के भिवानी की रहने वाली इस मुक्केबाज को चीन, वेल्स, नीदरलैंड और रूस के मुक्केबाजों से ओलिम्पिक में चुनौती मिलने की उम्मीद है। एम सी मैरीकोम समेत भारत की 4 महिला मुक्केबाजों ने ओलिम्पिक के लिए क्वालीफाई किया है।

पूजा ने कहा कि हम चारों 15 जून को अभ्यास के लिए इटली जा रहे हैं। वहां हम अपने अभ्यास जोड़ीदारों के साथ अभ्यास करेंगे। ओलिम्पिक से पहले कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है तो इससे फायदा मिलेगा। उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना के टीके का पहला डोज दो जून को लगा है और दूसरा डोज इटली से लौटने के बाद लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static