कांग्रेस सांसद का दावा, पृथ्वी शॉ को मिल रही है धमकी

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 03:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बिहार से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि भारत की उभरती रन मशीन युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को क्रिकेट छोड़ने की धमकी दी जा रही है और ये धमकी शॉ और उनके परिवार को राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानि मनसे दे रही है।

मनसे अध्यक्ष के यहां से आता है फोन- सांसद

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा, “पृथ्वी शॉ गया के मानपुर के रहने वाले हैं और उनको मनसे अध्यक्ष के यहां से धमकी भरा फोन आता है। जिसमें शॉ को कहा जाता है, “तुम यहां आकर बोलते हो कि तुम बिहारी हो, यहीं से क्रिकेट खेलने शुरू किया, भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा भी बने और बोलते हो कि बिहार के हो। हम तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे”।

‘शॉ के परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है’

PunjabKesari

अखिलेश सिंह ने कहा कि पृथ्वी शॉ के परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है, लेकिन इन सब के खिलाफ कोई बोलने वाला नहीं है। शॉ के परिवार को फोन पर धमकियां दी जा रही है, जिसके कारण वो कुछ नहीं बोल रहे। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि पृथ्वी ने भी परिवार को फोन कर कुछ ना बोलने को कहा हो। राज्यसभा सांसद ने कहा कि ये बिल्कुल गलत है और बिहारियों के साथ लगातार भेदभाव हो रहा है, उन्हें अपमानित किया जा रहा है। बिहार इसे बर्दाश्त करने वाला नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News