कोरोना संकट : CSK में शामिल ये AUS खिलाड़ी भी करेगा भारत की मदद, देगा गुप्त दान

5/5/2021 9:35:37 AM

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस एक बार फिर विकराल रूप धारण कर रहा है। ऐसे में विश्व भर सहित खिलाड़ी भी आगे आ रहे हैं। इसमें अब एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ ने मंगलवार को कहा कि वह यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत में कोरोना संकट में मदद की अपील पर अज्ञात राशि दान देंगे। 

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस गेंदबाज ने दूसरों से भी दान देने का अनुरोध किया। भारत में पिछले कुछ दिन से कोरोना महामारी से रोज तीन हजार से अधिक मौतें हो रही है। बेहरेनडोर्फ ने लिखा, ‘मैं मदद के लिए कुछ करना चाहता था और भारत में कोरोना संकट से निपटने के लिए यूनिसेफ के प्रोजेक्ट में दान दिया है। मैं दूसरों से भी इसका अनुसरण करने का अनुरोध करूंगा जिन्होंने भारत का उदार आतिथ्य अनुभव किया है।' 

उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि यह रकम छोटी है। इसकी तुलना उस प्यार और दोस्ती से नहीं हो सकती जो भारत में हमें मिली है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे कुछ तो फर्क पड़ेगा।' क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को 50,000 डॉलर देने का ऐलान किया जबकि बेहरेनडोर्फ के साथी पैट कमिंस और ब्रेट ली भी भारत की मदद के लिए दान कर चुके हैं। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static