फैंस IPL में व्यस्त, ऊधर पुजारा ने जड़ दिया शतक, खेली कप्तानी पारी

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 09:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : एक तरफ जहां फैंस आईपीएल का रोमांच देखने में व्यस्त हैं तो दूसरी ओर इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के पहले ही मैच में चेतेश्वर पुजारा शतक जड़ते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ससेक्स की कप्तानी करते हुए पुजारा ने पहली पारी में डरहम के खिलाफ शतक जमाया। खास बात यह रही कि उनकी पारी ऐसे समय आई जब उनकी टीम ने 91 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे। 

अभी भी क्रीज पर काबिज

डरहम ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे। जवाब में ससेक्स की टीम उतरी तो उसके 4 विकेट 100 के भीतर गिर गए। इसके बाद चौके नंबर पर आए चेतेश्वर पुजारा ने टीम को संभाला। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सेक्कस ने 5 विकेट खोकर 239 रन बनाए। वह अभी भी 137 रन पीछे हैं। वहीं पुजारा अभी भी 156 गेंदों में 13 चौकों व 1 छक्के की मदद से 113 रनों की पारी खेल क्रीज पर डटे हुए हैं। उनके साथ जियोर्ज गार्टन हैं, जो 31 गेंदों में 24 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इस लीग में पुजारा को अपनी टीम का कप्तान बनाया गया है।पिछले साल पुजारा ने इंग्लिश काउंटी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 13 पारियों में 1094 रन बनाए थे, इस दौरान उनका औसत 109.40 का रहा थआ। खास बात यह है कि इस दौरान पुजारा ने एक दोहरा शतक भी बनाया था। उन्होंने 232 रनों की पारी खेली थी। जिसके चलते इस बार उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। अब पुजारा ने एक बार फिर शानदार शुरूआत करते हुए डब्ल्यूटीसी फाइनल में जगह बनाने के लिए दावेदारी ठोक दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News