जब बुमराह से परेशान हो गए थे आरोन फिंच, रात में आते थे आउट होने के सपने

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 04:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए 2018 बाॅक्सिंग डे टेस्ट के बाद भारत के खिलाफ नहीं खेला है। भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान जसप्रीत बुमराह ने उन्हें काफी परेशान किया था। फिंच ने बताया कि वह बुमराह से इतना परेशान थे कि वह आधी रात को उठ खड़े होते थे। फिंच ने इस सीरीज के दौरान मात्र 97 रन बनाए और इसके बाद उन्हें निकाल दिया गया था। 

इस 33 वर्षीय खिलाड़ी (आरोन फिंच) ने एक डाक्यूमेंट्री के दौरान बताया कि बुमराह उनके दिमाग में घर कर गए थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह भारत के साथ सीरीज के दौरान रात में यह सोचकर उठ जाते थे कि बुमराह ने उसे फिर से आउट कर दिया है। 

बुमराह ने इस सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन दिखाया था और केवल फिंच ही नहीं बल्कि अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी परेशानी में डाला था। इस चार मैचों की सीरीज में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज बुमराह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने थे। ये भारत की ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली टेस्ट सीरीज जीत थी। 

इस सीरीज का फायदा फिंच को वनडे और टी20 इंटरनेशनल में हुआ और अब वह इन दोनों फार्मेट के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं। वह वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में सबसे आगे हैं। फिंच को उम्मीद है कि इस साल लगातार 5 वनडे हारने के बाद उनकी टीम जीत के साथ वापसी करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News