अब राशिद के पक्ष में आए इयान बाथम, बोले- इतनी आलोचना करना ठीक नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 05:12 PM (IST)

लंदन : क्रिकेट इंगलैंड ने बीते दिनों भारत के खिलाफ टैस्ट सीरीज के लिए स्पिनर आदिल राशिद को टीम में चुना था। इसपर इंगलैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन तिलमिला गए थे। उन्होंने ट्विट किया था कि क्रिकेट इंगलैंड का यह चुनाव हास्यास्पद है। इस पर बिफरे स्पिनर आदिल राशिद ने कहा था कि वॉन मूर्खातापूर्ण और बिना मायने वाली टिप्पणियां करते हैं। राशिद के इस जोरदार जवाब के बाद इंगलैंड के एक और पूर्व क्रिकेटर इयान बॉथम भी आदिल के पक्ष में आ गए हैं। बॉथम का कहना है कि आदिल राशिद को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिये घरेलू टीम में चुने जाने से उठा विवाद गैर जरूरी है।
PunjabKesari
बाथम ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा- माइकल क्या कहना चाहते हैं, मैं समझ नहीं सका, यह गैर जरूरी है। उन्होंने कहा- आदिल भी इससे परेशान हो चुका है और उसने इसलिए प्रतिक्रिया दी। काफी कुछ लिखा गया और मुझे यह बात समझ नहीं आ रही। बॉथम ने कहा- मुझे वह लड़का पसंद है और मुझे लगता है कि वह अच्छा खेल रहा है। किसी की इतनी आलोचना करना भी ठीक नहीं है। 
PunjabKesari
बता दें कि राशिद ने 2018 काउंटी सत्र से पहले लाल गेंद के क्रिकेट में खेलना छोड़ दिया था और सितंबर के बाद से वह प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेले हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने इस फैसले को ‘हास्यास्पद’ और काउंटी क्रिकेट के लिए नुकसानदायक कहा था। वहीं, पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को भी लगता है कि राशिद को टीम में चुना जाना काउंटी क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन बाथम इससे इत्तेफाक नहीं रखते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News