CSK अब मेरे जीवन का हिस्सा है- स्वदेश लौटने से पहले बोले श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 09:54 PM (IST)

चेन्नई : श्रीलंका और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Mathisha Pathirana) ने कहा कि चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी अब उनके जीवन का हिस्सा है। आईपीएल 2024 में पथिराना ने चेन्नई के लिए 6 मैच खेले और 7.88 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट लिए हैं। हालांकि, चोट लगने के बाद उन्हें सीज़न के बीच में ही टीम छोड़नी पड़ी।

चेन्नई के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पथिराना ने कहा कि फ्रेंचाइजी को बीच में छोड़ना उनके लिए कठिन है। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने कहा कि हां, वास्तव में, इस तरह की फ्रेंचाइजी से जल्दी निकलना मुश्किल है क्योंकि सीएसके अब मेरे जीवन का हिस्सा है। मुझे यह फ्रेंचाइजी पसंद है लेकिन वैसे भी मुझे इसे जल्दी छोड़ना होगा। इसलिए, यह बहुत कठिन है लेकिन मुझे उम्मीद है कि अगले साल भी मैं आपसे मिलूंगा लेकिन हम देखेंगे। मुझे अपने प्रशंसकों, सीएसके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है, इसलिए मैं वास्तव में उन्हें वह प्यार वापस देना चाहता हूं, मैं इस तरह के प्रशंसकों से प्यार करता हूं।

 


उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे लिए वास्तव में अच्छा सीजन था। मैंने छह मैच खेले और 13 विकेट लिए। मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और एक मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता। मुझे हर जगह से बहुत सारी चीजें सीखनी हैं। इसलिए, इस सीजन में मैंने कोचिंग स्टाफ से भी बहुत सारी चीजें सीखीं, न केवल कोचिंग स्टाफ से, बल्कि माही भाई जैसे सीनियर्स से भी।


बता दें कि बीती रविवार को सीएसके ने घोषणा की थी कि पथिराना श्रीलंका लौटेंगे क्योंकि वह हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं। सीएसके के एक बयान में कहा गया कि चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और आगे की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौटेंगे।  सीएसके आईपीएल 2024 के अपने आगामी मैच में शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (जीटी) से भिड़ेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News