IPL 13 : हैदराबाद से मैच से पहले CSK के कोच फ्लेमिंग बोले, छह दिन के ब्रेक पर कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 04:54 PM (IST)

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने गुरूवार को कहा कि टीम ने छह दिन के विश्राम का उपयोग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अभियान पटरी पर लाने के लिए क्या करने की जरूरत है, इसे लेकर कुछ स्पष्टता लाने में किया।

तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) अच्छी शुरूआत नहीं कर सकी है, उसने शुरूआती तीन में से 2 मैच गंवा दिए हैं। उन्होंने कहा, ‘यह ब्रेक अच्छे समय पर मिला क्योंकि पहले तीन मैच लगातार काफी जल्दी में हुए और सभी मैच अलग मैदानों पर थे, इसलिए आपको परिस्थितियों को पढ़ने की कोशिश करने की प्रशंसा करनी चाहिए। प्रत्येक मैच मुख्य रूप से वहां खेलने वाली पहली टीम के लिये मुश्किल था।' 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले सीएसके की वेबसाइट से फ्लेमिंग ने कहा, ‘साथ ही मैदान पर कुछ चुनौतियों का सामना करने के बाद, हमने इस ब्रेक का अच्छा इस्तेमाल किया, हमें इस चीज को लेकर स्पष्टता बनायी कि हमें क्या करने की जरूरत है और हमने बहुत अच्छा अभ्यास किया।' उन्होंने कहा कि इस मैच से अच्छी खबर यह है कि बल्लेबाज अंबाती रायुडू और हरफनमौला ड्वेन ब्रावो चयन के लिये उपलब्ध हैं।

रायुडू टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस पर मिली जीत में चमके थे लेकिन ‘हैमस्ट्रिंग' के कारण वह अगले दो मैच नहीं खेल पाये जबकि वेस्टइंडीज के अनुभवी खिलाड़ी ने चोट के कारण अभी तक किसी भी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News