IND v AUS : भारत दौरे के लिए उत्साहित दिखे डेविड वार्नर, फैंस को दिया खास मैसेज

1/9/2020 5:21:42 PM

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वार्नर 14 जनवरी से शुरू होने जा रहे भारत के आगामी दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपने भारतीय प्रशंसकों के लिये भी सोशल साइट पर संदेश दिया है। जबरदस्त फार्म में चल रहे वार्नर 14 जनवरी से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के शीर्ष स्कोररों के रूप में उतरेंगे।

टीम के स्टार बल्लेबाज ने विमान में बैठने के बाद अपनी एक तस्वीर सोशल साइट पर साझा की है जिसमें लिखा है, ‘भारत हम आ रहे हैं, यह तीन मैचों की बेहतरीन सीरीज होगी। मैं भारतीय प्रशंसकों को देखने के लिए उत्साहित हूं।' ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गत वर्ष भारत से वनडे मैचों की सीरीज को 3-2 से जीता था। उसने आईसीसी विश्वकप से ठीक पहले भारत के खिलाफ यह जीत दर्ज की थी। वार्नर अपनी टीम के मुख्य स्कोररों में है और भारत के खिलाफ उनका अच्छा रिकार्ड रहा है। उन्होंने पांच पारियों में भारत के खिलाफ 49 के औसत से 245 रन बनाए थे जिसमें एक शतक भी शामिल है।

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका के साथ तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज के बाद इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप से पूर्व ऑस्ट्रेलिया को अपनी जमीन पर कड़ी चुनौती देने के इरादे से उतरेगी। भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह सीरीज अहम मानी जा रही है क्योंकि टीम प्रबंधन की ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निगाह रहेगी जिसके मैदान पर विश्वकप खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुंबई में 14 जनवरी को, दूसरा वनडे राजकोट में 17 जनवरी और तीसरा तथा आखिरी वनडे बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेला जाएगा। 


Sanjeev

Related News