IPL 2023 : ऋषभ पंत की सेहतयाबी के लिए David Warner ने किया भावुक कमेंट

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 03:30 PM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल 2023 सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स के नवनियुक्त कप्तान - डेविड वार्नर ने फ्रेंचाइजी के नियमित कप्तान ऋषभ पंत के लिए एक विशेष संदेश भेजा, जो वर्तमान में रिहैब और रिकवरी से गुजर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स द्वारा सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वार्नर ने कहा कि हम हर सीजन में प्रेरित होते हैं, लेकिन हम आपकी अनुपस्थिति में इस साल खिताब जीतने के लिए और भी अधिक प्रेरित हैं। हम आपके साथ रिकवरी की यात्रा पर जा रहे हैं। आप। हम कुछ विशेष संदेश भेजने जा रहे हैं और उम्मीद है, आप हमारे खेलों में से एक में आ सकते हैं। डीसी परिवार की ओर से, मैं आपको शुभकामनाएं और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

IPL 2023, David Warner, Rishabh Pant, Delhi capitals, cricket news in hindi, sports news, आईपीएल 2023, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत, दिल्ली की राजधानियाँ, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार


सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मैं अक्षर पटेल के उप-कप्तान के साथ दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे पास भरने के लिए बड़ी जगह है। यहां तक कि टीम के सह-मालिक किरण कुमार ग्रांधी ने डीसी के कप्तान के रूप में डेविड वार्नर की नियुक्ति के बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। मैं इस अवसर पर डेविड का हमारेकप्तान के रूप में स्वागत करना चाहता हूं, और दादा फिर से हमारे फ्रेंचाइजी में वापस आ गए हैं। वे उनमें से हैं।

 

IPL 2023, David Warner, Rishabh Pant, Delhi capitals, cricket news in hindi, sports news, आईपीएल 2023, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत, दिल्ली की राजधानियाँ, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार


आईपीएल के आगामी सीजन की प्रतीक्षा करने के कई कारण, जो तीन साल के अंतराल के बाद किला कोटला में प्रशंसकों की वापसी का प्रतीक है। उनकी उपस्थिति हमारी टीम को बेहद मजबूत करती है, और हम उन्हें स्टैंड भरने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। मैं एक सफल आईपीएल 2023 के लिए सभी को शुभकामनाएं देता हूं। दिल्ली कैपिटल्स 1 अप्रैल 2023 को अपने आईपीएल 2023 सीजन के ओपनर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उतरेगी। दिल्ली कैपिटल्स को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा।

 


आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली की टीम
ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, अक्षर पटेल, रोवमन पॉवेल, रिपल पटेल, सरफराज खान, यश ढुल, मिचेल मार्श, ललित यादव, एनरिच नार्जे, चेतन सकारिया, कमलेश नागरकोटी, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, लुंगी एनगिडी, अमन खान, कुलदीप यादव, प्रवीण दुबे और विक्की ओस्तवाल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News