वनडे सीरीज से पहले मुंबई की सड़कों पर क्रिकेट खेलते नजर आए डेविड वार्नर, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 02:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं। लोग उन्हें इतना क्यों पसंद करते हैं इसका एक और उदाहरण उन्होंने पेश किया है। वार्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मुंबई की सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज 17 मार्च से शुरू होगी। इससे पहले भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम की।  

 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे की मेजबानी करने वाले मुंबई में अपने प्रशंसकों के साथ स्ट्रीट क्रिकेट खेलते नजर आए। इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी झलक उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की और कैप्शन दिया हिट करने के लिए एक शांत सड़क मिली। 

 

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

गौर हो कि वार्नर ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला के पहले दो टेस्ट खेले लेकिन चोट के कारण शेष मैचों में चूक गए थे। अपनी मैच फिटनेस हासिल करने के बाद दक्षिणपूर्वी मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई एकदिवसीय टीम में शामिल हो गया है। वार्नर ने 141 वनडे मैचों की 139 इनिंग्स में 44.83 की औसत और 179 की सर्वश्रेष्ठ पारी के साथ कुल 6007 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 19 शतक और 27 अर्धशतक भी ठोके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News