टॉस के लिए 2 बार उछला सिक्का, गलती करने पर मुस्कराते दिखे श्रेयस; देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 01:34 PM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में जब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन टास के लिए पिच पर पहुंचे, तो एक बेहद रोमांचक घटनाक्रम हुआ। दरअसल, टास होने से पहले एंकर संजय मांजरेकर जब इंट्रो दे रहे थे तभी श्रेयस ने सिक्का उछाल दिया। श्रेयस के ऐसा करने से मांजरेकर हैरान हो गए। उन्होंने फौरन श्रेयस को रुकने को कहा। मांजरेकर द्वारा रोकने पर श्रेयस को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह हंसने लगे। 

DC skipper shreyas eager to get things started here in vizag before toss

दरअसल नियम यह होता है कि टास होने से पहले स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को मैच रैफरी की अध्यक्षता में बताया जाता है कि किन टीमों के मैच हैं और दोनों टीमों के कप्तान कौन-कौन है। इस दौरान यह भी बताना जरूरी होता है कि टॉस के लिए सिक्का कौन उछालेगा। लेकिन इस मामले में मांजरेकर की शुरुआती इंट्रो के साथ ही श्रेयस ने सिक्का उछाल दिया।

DC skipper shreyas eager to get things started here in vizag before toss

एंकर मांजरेकर ने रैफरी से दोबारा टास संबंधी पूछा तो उन्होंने फौरन इसका इशरा कर दिया। इसी बीच श्रेयस और केन विलियमसन मुस्कराते हुए दिखे। सो, मांजरेकर की इंट्रो पूरी होने के बाद श्रेयस ने सिक्का उछाला और टास जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित कर दिया।  देखें रोचक वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News