विंडीज महिला प्लेयर डिएंड्रा डॉटिन का बड़ा शतक, जोहानिसबर्ग में की चौके-छक्कों की बरसात

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 02:45 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई विंडीज की महिला टीम ने जोहानिसबर्ग के मैदान पर खेले गए पहले ही वनडे में जोरदार शुरूआत की है। टीम की सलामी बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन ने अपने करियर का तीसरा शतक इस मैदान पर जड़ा। खास बात यह है कि डॉटिन का यह शतक तब सामने आया जब विंडीज का टॉप क्रम बिखर गया थ। राशादा विलियम्स 1, नाइट 1 तो कप्तान टेलर 12 रन बनाकर पवेलियन लौट चुकी थी। ऐसे समय में डॉटिन ने हेले मैैथ्यूज के साथ मिलकर 196 रन की पार्टनरशिप की। 

मैथ्यूज भी इस पिच पर शानदार लय में दिखी। उन्होंने मासाबाता की गेंद पर आऊट होने से पहले 63 गेंदों में चार चौकों की मदद से 51 रन बनाए। वहीं, डॉटिन जब 158 गेंदों में 18 चौके और चार छक्कों की मदद से 150 रन बनाकर खेल रही थी तभी बारिश आ गई। बारिश के रुकने  तक साऊथ अफ्रीका की पारी 234 रन पर ही खत्म कर दी गई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका टीम की शुरूआतबेहतर खराब रही। ओपनर लॉरा महज छह रन बनाकर पवेलियन लौट गई। हालांकि  ब्रिटिज ने कुछ साहसिक पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से सहयोग न मिलने के कारण दक्षिण अफ्रीका की पारी लडख़ड़ा गई। 18वें ओवर तक दक्षिण अफ्रीका 87 रनों पर पांच विकेट गंवा चुका था। तभी बारिश दोबारा आ गई। मैच शुरू नहीं हो सका इसलिए इसे रद्द कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News