दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी मुसीबत, अक्षर पटेल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 03:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं लेकिन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वजह से अक्षर पटेल को आईसोलेट कर दिया गया है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में ही आईपीएल का दूसरा मैच होना है। 

दिल्ली कैपटिल्स के लिए दूसरा बड़ा झटका है। क्योंकि दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे में चोट लगने के कारण पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी दी गई है। वहीं अब अक्षर पटेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से टीम को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अक्षर पटेल हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों में 27 विकेट झटके थे। 

अक्षर पटेल से पहले कोलकाता नाईट राईडर्स के बल्लेबाज नितिश राणा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। हालांकि वह अब ठीक हो चुके हैं। लेकिन अक्षर पटेल के पॉजिटिव आने से टीम के मनोबल पर भी काफी असर पड़ेगा। अक्षर ने आईपीएल में अपने नाम 97 मैचों में 80 विकेट चटकाएं हैं और बल्ले से 913 रन भी बनाए हैं।
  
गौर हो कि मुंबई में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी तथा वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े छह सदस्यों के इस घातक वायरस से पॉजीटिव पाए जाने के बावजूद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को 10 से 25 अप्रैल के बीच इस शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के आयोजन की उम्मीद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News