दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने माना- मुश्किल से मिली जीत

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 08:46 PM (IST)

खेल डेस्क : शारजाह में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज कर दिल्ली कैपिटल्स ने कहा कि इस पिच को देखते हुए यह जीत हमें आसानी से नहीं मिली। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यहां विकेट हमेशा अलग तरह से खेलता है। हम पावरप्ले में ज्यादातर तेज गेंदबाजों को आगे लाने की योजना बना रहे थे। लेकिन इस पिच पर स्पिनरों के लिए परिस्थितियां आसान थी। मैंने अश्विन के एक ओवर को पोलार्ड और हार्दिक से दूर रखने का फैसला किया था।

पंत बोले- आवेश हमारे लिए इस सत्र की खोज है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स में हम अपनी गलतियों से सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं। हमें अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना होगा। उम्मीद है कि स्टोइनिस कुछ दिनों में चोट से उबर जाएंगे। यह टीम के लिए फायदेमंद होगा। बीच के ओवरों में कई बार आपको तेजी से रन बनाने वाले बल्लेबाज की जरूरत होती है यह काम स्टोइनिस अच्छे से कर लेते हैं।

वहीं, पंत ने श्रेयस के साथ अपनी पार्टनरशिप पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उस समय ऐसा लग रहा था कि मैच अंत तक ज सकता है। हम इसे तेजी से खत्म करना चाहिए थे। ऐसे समय में मेरे द्वारा एक गलत शॉट खेला गया जिससे विकेट निकल गई। हालांकि गेंद मेरे एरिया में थी इसलिए मैं इसकी ओर गई लेकिन गेंद पर बल्ला सही से आ नहीं सका। आप हमेशा इस तरह के शॉट के लिए नहीं जा सकते लेकिन जब पावरप्ले चलता है तो आपको इसके लिए जाना होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News