IPL 2024 : दिल्ली के तेज गेंदबाज रसिख सलाम ने किया लेवल एक का अपराध, लगी फटकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 01:11 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज रसिख सलाम दर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में एक विकेट लेने के बाद आक्रामक जश्न मनाने के लिए फटकार लगाई गई है। बुधवार को अरूण जेटली स्टेडियम पर खेला गया मैच दिल्ली ने चार रन से जीता। 

इस दौरान रसिख को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.5 के लेवल एक के अपराध का दोषी पाया गया जो ऐसी भाषा के इस्तेमाल या हरकत या भाव भंगिमा से संबंधित है जिससे दूसरे खिलाड़ी को उकसाया जा सकता है। रसिख ने चार ओवर में 44 रन देकर तीन विकेट लिए। 

गौर हो कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को एक बार फिर से जीत हासिल हुई है। शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली ने आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में 4 रन से जीत हासिल की। दिल्ली ने पहले खेलते हुए अक्षर पटेल के 66 तो कप्तान ऋषभ पंत के 88 रनों की बदौलत 224 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी गुजरात की शुरूआत खराब रही लेकिन साईं सुदर्शन ने 65 तो डेविड मिलर ने 23 गेंदों पर 55 रन बनाकर गुजरात की स्थिति मजबूत की। अंत में गुजरात के लिए राशिद खान का बल्ला चला लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News