दिल्ली की लगातार पांचवी हार, वार्नर बोले - हम यह एक चीज नहीं कर पाए

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 08:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से मात दी। इस मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 151 रन ही बना पाई। दिल्ली की यह आईपीएल 2023 में बिना खाता खोले लगातार पांचवी हार है। दिल्ली की लगातार पांचवी हार पर कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि मैच में टीम को एक साझेदारी की जरूरत थी, लेकिन टीम नहीं कर पाई।

वॉर्नर ने कहा, "हमने लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरूआत में ही कई विकेट गंवा दिए। हमें अच्छी साझेदारी की आवश्यकता थी, लेकिन हम नहीं कर पाए। साथ ही बैंगलोर के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जिस तरह से गेंदबाज़ी की, वह काफी अच्छा था। हमारी टीम ने गेंदबाजी में और फील्डिंग में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, हमें बल्लेबाज़ी पर काफी काम करने की जरूरत है। हम कोशिश करेंगे कि हम अपनी कमजोरियों पर काम कर के अच्छी तरह से वापसी करें।

मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने विराट कोहली (50 रन) के अर्धशतक के बाद विजयकुमार वैशाख (20 रन देकर तीन विकेट) के शानदार पदार्पण से शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से पराजित किया। दिल्ली कैपिटल्स अभी तक पांच मैचों में जीत का खाता भी नहीं खोल सकी है और लगातार पांचवीं हार से तालिका में अंतिम स्थान पर बरकरार है। कुलदीप यादव की अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनरों ने मध्य ओवरों में कसी गेंदबाजी की जिससे एक समय बड़े स्कोर की ओर बढ़ती दिख रही आरसीबी छह विकेट पर 174 रन ही बना सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News