महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी संभव, BCCI जॉइंट सेक्रेटरी ने दिया ईशारा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 09:14 PM (IST)

मीरपुर : एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन (Asia XI vs World XI) के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) 5 प्लेयरों को भेजने के लिए राजी हो गया है। बीसीसीआई जॉइंट सेक्रेटरी जयेश जॉर्ज का कहना है कि मार्च में होने वाली इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के प्लेयर वहां जाएंगे। बांगलादेश अपने राष्ट्रीय पिता बंगाबंधु शेख मुजिबर रहमान का 100वां जन्मदिन मना रहा है। ऐसे में यह दो मैच सेलिब्रेशन का हिस्सा होंगे। दोनों मैचों को इंटरनेशनल स्टेट्स मिलना तय है।

महेंद्र सिंह धोनी का खेलना तय 

ms dhoni photos, dhoni images, sourav ganguly image, sourav ganguly photo

इस सीरीज के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का खेलना लगभग तय माना जा रहा है। क्योंकि धोनी टी-20 टीम से बाहर हैं, ऐसे में उनके रास्ते में कोई बाधा नहीं है। बीसीसीआई आसानी से उनका नाम भेज सकता है। क्योंकि मार्च में ही टीम इंडिया साऊथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी ऐसे में कई बड़े प्लेयर्स इस सीरीज के लिए अनुउपलब्ध हो सकते हैं। ऐसे में धोनी की राह खुली रहेगी क्योंकि बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड ने खुद धोनी के नाम की सिफारिश की है।

महेंद्र सिंह धोनी होंगे एशिया इलेवन का हिस्सा 

ms dhoni photos, dhoni images, dhoni hd images

रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े नामों को भेजने की सिफारिश कर रहा है। रिपोर्ट अनुसार बीसीबी एमएस धोनी, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और रोहित शर्मा की मांग कर रहा है। लेकिन इनमें से कितने क्रिकेटरों को भेजना है इस पर बीसीसीआई ही अंतिम फैसला लेगी। 

बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए पांच क्रिकेटर तय किये 

ms dhoni photos, dhoni images, dhoni hd images

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बांगलादेश में होने वाली इस सीरीज पर कहा कि हमने अपने पांच क्रिकेटर तय कर लिए हैं जो इस सीरीज में एशिया इलेवन का हिस्सा होंगे। हालांकि बीसीसीआई के लिए बड़े प्लेयरों को इस सीरीज में भेजना आसान नहीं होगा क्योंकि इस दौरान टीम इंडिया साऊथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News