हार के बाद बोले धोनी- पोलार्ड ने हमें मसल कर रख दिया

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 09:30 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट से मैच हरा दिया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218 रन बनाए। लेकिन पोलार्ड की आंधी के आगे चेन्नई के गेंदबाज कुछ नहीं कर सके और यह मैच  अपने नाम कर लिया। हार के बाद धोनी ने कहा कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है। हमने अहम मौकों पर कैच गंवाए जिस कारण हमें हार का सामना करना पड़ा। गेंदबाज और भी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं और उन्हें इससे सीखना चाहिए। 

धोनी ने कहा कि इस विकेट पर हिट लगाना आसान था। इस तरह के टूर्नामेंट में आप जीतते हैं और कुछ करीबी मैच हारते भी हैं। हम इस समय अंक तालिका में जिस स्थिति पर हैं वहां हम एक समय पर एक मैच पर ही फोकस कर रहें हैं। हम अंक तालिका में कहां है इस पर कम ध्यान दे रहें हैं। 

धोनी ने कहा कि पोलार्ड ने हमें अपने बल्ले से मसल कर रख दिया। छोटे ग्राउंड पर और अच्छी बल्लेबाजी पिच पर उसको फायदा होता है। कैरेबियन खिलाड़ी मजे के लिए बाउंड्रीज लगाते रहते हैं। उन्होंने 17 गेंदों पर अर्धशतक बनाया और अकेले दम पर अपनी टीम को मैच जीत दिया। फैफ ने पोलार्ड का कैच 68 रन पर छोड़ा और उसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा। मुंबई को आखिरी 7 ओवर में 105 रन चाहिए थे और वे वहां से टीम को जीत की ओर ले गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News