Video: जब कुलदीप से बोले धोनी, गेंद बाहर रख, बल्लेबाज आंख बंद कर रोकेगा, फिर वैसा ही हुआ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 08:45 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपने सटीक फैसलों के लिए भी जाने जाते हैं, चाहे वो रिव्यू की बात हो या फिर किसी सलाह की बात हो। अक्सर वो अपनी एवरग्रीन सटीक सलाह खिलाड़ियों को देते हुए भी नजर आते हैं, जोकि कभी गलत साबित नहीं होती और इसका एक और नजारा नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में भी देखने को मिला। जब महेंद्र सिंह धोनी की सलाह पर कुलदीप यादव को बोल्ट का विकेट मिला।

स्टम्प के पीछे से धोनी ने दी सलाह, कुलदीप ने मानी, मिला विकेट

MS Dhoni And Kuldeep Yadav INDvsNZ

दरअसल 157 रनों के स्कोर पर न्यूजीलैंड के 9 खिलाड़ियों के पवेलियन लौटने के बाद जब बोल्ट और साउथी क्रिज पर थे, तब कुलदीप यादव की 5 गेंदों और बल्लेबाज की बल्लेबाजी को पढ़ने के बाद एमएस धोनी ने उन्हें सलाह दी, जिसे स्टम्प माइक ने कैच कर लिया।

न्यूजीलैंड का आखिरी विकेट चटकाने के लिए धोनी ने कुलदीप को सलाह देते हुए कहा, “बॉल को बाहर रखो, बल्लेबाज आंख बंद करके बॉल रोकेगा”। उसके बाद कुलदीप ने धोनी की सलाह के मुताबिक ठीक वैसा ही किया और गेंद बाहर ही रखी, जिसे बोल्ट सही से पढ़ नहीं पाए और स्लिप में रोहित शर्मा को कैच थमा बैठे। इसके बाद धोनी ने मस्ती भरे अंदाज में कुलदीप यादव को कहा कि ठीक ऐसी ही रखने का बोला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News