जोकोविच ने 19वां ग्रैंड सलेम जीतने के बाद युवा प्रशंसक को गिफ्ट किया रैकेट, कहा- वह सर्वश्रेष्ठ है

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 12:50 PM (IST)

पेरिस : विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच अपना 19वां ग्रैंड सलेम खिताब जीतने के बाद एक युवा प्रशंसक को ऐसा गिफ्ट दिया जिस वह शायद ही जिंदगी भर भुल पाएगा। जोकोविच ने युवा प्रशंसक को अपना रैकेट गिफ्ट में दिया है। जोकोविच से रैकेट मिलते ही ख़ुशी युवा फैन ने अपने ही अंदाज में व्यक्त की। 

Sports

जोकोविच ने फ्रेंच ओपन के फाइनल में पांचवीं सीड यूनान के स्तेफानोस सितसिपास को चार घंटे 11 मिनट चले कड़े मुताबिक में 6-7, 2-6, 6-3, 6-2, 6-4 से हराकर वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन खिताब पर कब्जा किया। सर्बियाई खिलाड़ी ने युवा प्रशंसक को रैकेट देने के बाद कहा कि मैं इस लडके को नहीं जानता लेकिन वह पूरे मैच के दौरान जैसे मेरे कान में कुछ न कुछ कहता रहा खास तौर पर जब मैं 2 सेट से पीछे था। 

जोकोविच ने कहा कि वह (युवा प्रशंसक) लगातार मेरा उत्साह बढ़ाता रहा। वह वास्तव में मुझे रणनीति देता रहा जैसे अपनी सर्विस कायम रखो, पहली बॉल को आसानी से खेलो और उसके बाद प्रहार करो और उस (सितसिपास) पर दबाव बनाओ। नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि दूसरे शब्दों में कहूं तो वह मुझे कोचिंग दे रहा था। मुझे यह सब देखकर बहुत अच्छा लगा। मैच के बाद मैंने महसूस किया कि वह सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति है जिसे मैं अपना रैकेट दे सकता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News