IPL 2020 के आयोजन को दुबई हुआ तैयार, प्रमुख सलमान हनीफ ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 12:30 PM (IST)

दुबई: भारत में कोविड-19 के बढ़त मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित करने की अटकलबाजियों के बीच दुबई सिटी के क्रिकेट एवं प्रतियोगिता प्रमुख सलमान हनीफ ने कहा कि वे इस तरह के बड़े टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अपनी सुविधाओं को तैयार रख रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल,
 हनीफ ने ‘गल्फ न्यूज' से बात करते हुए कहा कि दुबई स्पोर्ट्स सिटी इस टी20 लीग के संभावित स्थल के तौर पर तैयार है। स्पोर्ट्स सिटी में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम और आईसीसी अकादमी शामिल हैं। हनीफ ने कहा, ‘अगर कम समयावधि में अधिक मैचों का आयोजन किया जाता है तो स्टेडियम में नौ विकेट बहुत अच्छी स्थिति में हैं। हम विकेटों को तरोताजा रखने के लिए अन्य मैचों का आयोजन नहीं करेंगे।' 

PunjabKesari
गौरतलब है कि 
यूएई में कोरोना वायरस के 50,000 से अधिक मामले सामने आए हैं जिनमें से 300 से अधिक लोगों ने जान गंवाई है। भारत में यह आंकड़ा दस लाख को पार कर चुका है और 25,000 से अधिक लोगों की मौत हुई है। आईपीएल का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में किया जा सकता है क्योंकि 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News