IPL की खराब फॉर्म के चलते रोहित WTC में भी खो बैठेंगे आत्मविश्वास, गावस्कर ने बताया इसका उपाय

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 11:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में  मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2023 में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। रोहित इस सीजन 10 मैचों में कुल 184 रन ही बना पाए हैं। वहीं आखिरी चार मुकाबलों की बात करें तो वह दो बार खाता भी नहीं खोल पाए, जबकि अन्य दो मुकाबलों में सिंगल डिजिट स्कोर पर आउट हो गए। शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में रोहित के शून्य पर आउट होने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनिल गावस्कर ने कप्तान को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। गावस्कर का मानना है कि रोहित की आईपीएल में खराब फॉर्म उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर भी प्रभाव डाल सकती है, इसलिए उन्होंने रोहित को थोड़ा विश्राम लेने की सलाह दी है।

भारतीय टीम को आईपीएल के बाद जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। इस महामुकाबले को लेकर गावस्कर का कहना है कि रोहित को आईपीएल से अब थोड़ा आराम लेना चाहिए और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए तैयारियां करनी चाहिए। उनका मानना है कि आईपीएल की खराब फॉर्म भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी बाधा डाल सकती है।

PunjabKesari

गावस्कर का मानना है कि लीग में लगातार कम स्कोर के बाद रोहित का आत्मविश्वास डगमगा गया है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘मैं चाहूंगा कि रोहित फिलहाल ब्रेक ले और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को फिट रखे।''

गावस्कर ने कहा, ‘‘ वह आखिरी के कुछ मैचों के लिए वापसी कर सकते है लेकिन फिलहाल उन्हें खुद को थोड़ा विश्राम देना चाहिए। डब्ल्यूटीसी का फाइनल लंदन के ओवल में सात से 11 जून तक होना है। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को चेपॉक में छह विकेट की आसान जीत के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैदान पर 13 साल के बाद जीत दर्ज की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News