Duleep Trophy : श्रेयस अय्यर ने निकाला फर्स्ट बॉल विकेट, बल्लेबाजी करते शून्य पर हुए थे आऊट

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 10:36 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत ए और भारत डी के बीच चल रहे दलीप ट्रॉफी के दूसरे दौर के मैच में श्रेयस अय्यर दो वजह से चर्चा में रहे। अपनी टीम के लिए श्रेयस जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए तो उन्होंने चश्मा लगा रखा था। उनकी फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गईं। श्रेयस बिना कोई रन बनाए आऊट हुए तो सोशल मीडिया पर बैठे उन्हीं फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। हालांकि गेंदबाजी करते हुए श्रेयस ने इसे कुछ बैलेंस भी किया। गेंदबाज करते हुए श्रेयस ने अपने स्पेल की पहली गेंद पर भारत ए के कप्तान मयंक अग्रवाल का महत्वपूर्ण विकेट ले लिया।

इंडिया ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 290 रन लगाए। जवाब में, श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम बोर्ड पर सिर्फ 183 रन पर ढेर हो गई। अभी दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम के पास 107 रनों की लीड हो गई है। टीम दूसरे दिन स्टंप्स के बाद सिर्फ 1 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना चुकी है। यह एकमात्र विकेट श्रेयस अय्यर ने लिया। 

उक्त घटनाक्रम 29वें ओवर में देखने को मिला। पहली ही गेंद पर अय्यर ने फ्लाइटेड डिलीवरी से मयंक अग्रवाल को चौंका दिया। अग्रवाल ने गेंद को लेग साइड की ओर फ्लिक करने की कोशिश की, लेकिन फ्लाइट से धोखा खा गए। गेंद सीधी अय्यर के पास चली गई और उन्होंने उसे लपक लिया। बता दें कि अय्यर ने पहली बार दलीप ट्रॉफी में गेंदबाजी की थी। 

दलीप ट्रॉफी 2024 में अय्यर के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने तीन पारियां खेली हैं और सिर्फ एक पारी में पचास से अधिक का स्कोर बनाया है। यह पहली बार नहीं है कि अय्यर ने अपनी गेंदबाजी से इंटरनेट पर धूम मचाई है, हाल ही में समाप्त हुए बुची बाबू टूर्नामेंट में भी उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सुर्खियां बटोरी थीं, जहां उन्होंने सुनील नरेन के एक्शन की नकल की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News