इंगलैंड में कैसे बना सकते हैं रन, Pujara ने टीम साथियों के सामने खोला राज

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 09:08 PM (IST)

लेस्टर : भारतीय टीम इंगलैंड के खिलाफ बर्मिंघम के मैदान पर 5वें टेस्ट मैच के लिए तैयार है। इससे पहले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टीम की रणनीतियां पर बात की है। उन्होंने कहा कि हम अच्छे जा रहे हैं। यह सीरीज हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम पहले से लीड में हैं। अगर हम आखिरी मैच जीत गए तो यह भारत की ऐतिहासिक सीरीज जीत होगी। पुजारा बोले- हमारे पास खिलाड़ियों का अच्छा ग्रुप है। हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। पिछले 4 टेस्ट मैचों में जिस तरह से खिलाड़ियों ने अच्छा किया है, मुझे पूरा विश्वास है कि हम बढ़िया करेंगे।

England vs india 5th Test, Pujara, Cheteshwar Pujara, Team india, cricket news in hindi, इंग्लैंड बनाम भारत 5 वां टेस्ट, पुजारा, चेतेश्वर पुजारा, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में

पुजारा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अच्छी चुनौती है। हां, हम सीरीज में 2-1 से आगे हैं, लेकिन उसी जगह यह इस सीरीज का सबसे अहम टेस्ट है। और जैसा कि आपने बताया कि यह बहुत लंबे समय बाद हुआ तो हमें बस दोबारा से एक साथ जुडऩा होगा। हमें बस अपनी ताकत को समझना होगा। अच्छी बात यह है कि हम यहां पहले ही पहुंच गए हैं। खिलाड़ियों ने यहां पर बहुत तैयारी की है। और हां, अगर हम अपनी ताकत के साथ खेले, समझे कि एक टीम के तौर पर हमें क्या चाहिए और उन 4 टेस्ट में हमें कैसे सफलता मिली तो हम उन चीजों को दोहरा सकते हैं। पुजारा ने कहा कि इंग्लैंड की टीम में कुछ बदलाव हुए हैं। हमें उनकी ताकत को समझने की जरूरत है। अच्छी रणनीति बनानी होगी। 

England vs india 5th Test, Pujara, Cheteshwar Pujara, Team india, cricket news in hindi, इंग्लैंड बनाम भारत 5 वां टेस्ट, पुजारा, चेतेश्वर पुजारा, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में

भारत के लिए पुजारा ने टीम से ड्रॉप होने के बाद वापसी की है। उन्होंने काऊंटी चैम्पियनशिप डिवीजन टू में ससेक्स के लिए खेलते हुए उन्होंने 8 पारियों में 720 रन बनाए। पुजारा ने टीम के गेम प्लान पर कहा- हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। ड्यूक गेंद को देखते हुए आपको यह पक्का करना होगा कि जब यह नई हो तो आप विकेट न गंवाए। बल्लेबाज के तौर पर पुरानी गेंद से भी सतर्क रहने की जरूरत है। हमें इंतजार करना होगा आखिर कब गेंदबाज थके हुए हैं और इन्हीं लम्हों को भुनाना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News