इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज की बीबीएल में एंट्री, होबार्ट हरिकेंस टीम में शादाब खान की जगह लेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 07:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के टेस्ट सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली बिग बैश लीग (बीबीएल) के 2022-23 सीजन से पहले होबार्ट हरिकेंस में शामिल हो गए है। इंग्लैंड की पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद क्रॉली जनवरी के महीने में टीम में शामिल होंगे। वह 24 वर्षीय पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान की जगह लेंगे, जो अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 

यह क्रॉली की पहली विदेशी टी20 प्रतियोगिता भी होगी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में उनके रिकॉर्ड को देखते हुए सलामी बल्लेबाज को अपनी संभावनाओं पर भरोसा होगा। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में एशेज के दौरान क्रॉली ने रिकी पोंटिंग सहित कई पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया था जिन्होंने सिडनी टेस्ट के बाद क्रॉली की सराहना की थी। फ्रेंचाइजी के साथ करार के बाद इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा, 'मैं पहली बार बिग बैश में भाग लेने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। हरीकेन्स मैदान पर सफलता के लिए बनाई गई सूची के संदर्भ में प्रतिभा से ओत-प्रोत प्रतीत होते हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि एक बहुत ही सफल सीजन में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं। 

बीबीएल फ्रेंचाइजी हरिकेंस ने एक बयान में कहा, 'होबार्ट हरिकेंस के लिए एक अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में नामित किए जाने के बाद जैक क्रॉली होबार्ट हरिकेंस के साथ अपनी बिग बैश लीग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 

बिग बैश लीग के लिए होबार्ट हरिकेंस टीम : आसिफ अली (पाकिस्तान), फहीम अशरफ (पाकिस्तान), जैक क्रॉली (इंग्लैंड) टिम डेविड, पैडी डोले, नाथन एलिस, कालेब ज्वेल, शादाब खान (पाकिस्तान), बेन मैकडरमोट, रिले मेरेडिथ, मिच ओवेन, जोएल पेरिस, विल पार्कर, डी'आर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, क्रिस ट्रेमेन, मैथ्यू वेड, मैक राइट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News