SA vs ENG 3rd test : इंगलैंड के तेज गेंदबाजों का कहर, 118 पर ऑल आऊट हुई साऊथ अफ्रीका

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 07:44 PM (IST)

खेल डैस्क : लंदन में इंगलैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन साऊथ अफ्रीका की टीम पहली पारी में 118 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। इंगलैंड के दोनों तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन और स्टुअर्ट ब्रॉड की कहर बरपाती गेंदों के आगे स. अफ्रीका के बल्लेबाज टिक नहीं पाए। एक समय तो द. अफ्रीका ने 36 रन पर 6 विकेट गंवा ली थी लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों की मदद से वह स्कोर 118 तक ले गए। रॉबिन्सन ने पांच तो ब्रॉड ने चार विकेट लीं।

 

दक्षिण अफ्रीका की शुरूआत ही खराब हुई थी। दूसरे ही ओवर में कप्तान डीन एल्गर तेज गेंदबाज रॉबिन्सन की गेंद पर एक रन बनाकर बोल्ड हो गए। इसके बाद सेरेन भी जेम्स एंडरसन की गेंद पर शून्य पर ही आऊट हो गए। कीगन पीटरसन ने 12, रिकलटन ने 11 तो जोंडो ने 23 रनों का योगदान दिया। द. अफ्रीका का मध्यक्रम बुरी तरह फ्लॉप रहा। वेरेनी 0 तो मुल्डर 3  रन बनाकर आऊट हो गए। 

England vs South Africa, ENG vs SA, Cricket news in hindi, Sports news, Olie Robinson, इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, ओली रॉबिन्सन

द. अफ्रीका को अपने पुछल्ले बल्लेबाजों का सहारा मिला। यहां मार्को जेन्सन ने 59 गेंदों में चार चौकों की मदद से 30 तो केशव महाराज ने 32 गेंदों में दो चौकों की मदद से 18 रन बनाकर स्कोर 100 पार लगाया। कागिसो रबाडा ने भी 7 तो एनरिक ने 7 रनों का योगदान दिया। इंगलैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने 16 रन देकर एक, रॉबिन्सन ने 49 रन देकर पांच तो स्टुअर्ट ब्रॉड ने 41 रन देकर चार विकेट हासिल कीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News