यूरोपा लीग : मैनचेस्टर यूनाईटेड ने बड़ी जीत से फाइनल की तरफ कदम बढ़ाए

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 04:05 PM (IST)

लंदन : मैनचेस्टर यूनाईटेड ने एडिसन कवानी और ब्रूनो फर्नाडिस के दो - दो गोल की मदद से रोमा को सेमीफाइनल के पहले चरण में 6-2 से करारी शिकस्त देकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये। रोमा ने ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मैच में एक समय 2-1 से बढ़त बना रखी थी लेकिन यूनाईटेड ने दूसरे हॉफ में पांच गोल दागकर मैच को एकतरफा बना दिया।

यूनाईटेड के दूसरे हाफ के पांच गोल में से दो गोल कवानी ने किए जबकि टीम को नौवें मिनट में शुरुआती बढ़त दिलाने वाले फर्नाडिस ने 71वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला। यूनाईटेड की तरफ से पॉल पोग्बा और स्थानापन्न मैसन ग्रीनवुड ने भी दूसरे हाफ में गोल किए। रोमा की तरफ से लारेंजो पालेग्रिनी ने 15वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया था जबकि एडिन जेको ने 33वें मिनट में टीम को बढ़त दिलाई थी।

उधर, विल्लारीयाल में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण में विल्लारीयाल ने आर्सनल को 2-1 से हराया। दोनों टीमें आखिर में 10-10 खिलाडिय़ों के साथ खेल रही थी। विल्लारीयाल की तरफ से मनु ट्रिगरोस ने पांचवें मिनट में पहला गोल किया जबकि रॉल अलबोल ने 29वें मिनट में स्कोर 2-0 कर दिया। आर्सनल की तरफ से निकोलस पेपे ने 73वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News