फैन ने Aus खिलाड़ियों को घर भेजने के लिए मांगी मदद, सोनू सूद बोले- बैग पैक करो

5/8/2021 5:24:29 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहें हैं। कोरोना काल में सोनूू सूद ने जिस तरह से लोगों की मदद की है। इससे लोग उन्हें मसीहा मान रहे हैं। वहीं इस समय देश में आईपीएल के स्थगित होने के कारण कई विदेशी खिलाड़ी भारत में ही फंस गए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश जाने के लिए मालदीव पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद से यह मांग कर दी वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनके घर भेज दें। इस पर उनके जवाब ने सबका दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि आप ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को घर भेजने में मदद करें। यूजर ने एक कार्टून को सोनू सूद को टैग किया था। इस पर सोनू सूद ने जो प्रतिक्रिया दी उससे एक बार फिर लोगों का अपना मुरीद बना लिया। सोनू सूद ने इस पर लिखा कि तुरंत ही अपना सामान बांध लो। सोनू सूद के इस जवाब से फैन काफी खुश हो गए। 

गौर हो कि आईपीएल 2021 के सीजन को बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया है। आईपीएल के दौरान ही कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गए थे जिस कारण बीसीसीआई को यह फैसला लेना पड़ा। कोलकाता नाईट राईडर्स के टीम के 4 खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं चेन्नई के बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच भी संक्रमित हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static