AUS v IND : मैच के दौरान फैंस ने लगाए किसान जिंदाबाद के नारे, वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 02:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरे देश में इस समय केंद्र सरकार द्वारा लाए गए खेती कानून का विरोध चल रहा है। किसानों ने खेती कानून को लेकर अपना अंदोलन तेज कर दिया है। किसानों का यह अंदोलन देश में ही नहीं बल्कि इसका असर विदेशों में भी देखा जा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें महिला किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगा रही है और भारतीय टीम को किसानो के हक के लिए खड़ो। 

दरअसल दूसरे टी20 मैच के बाद से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में एक महिला स्टेडियम में खड़े होकर भारतीय टीम को किसानों का समर्थन करने के लिए कह रही है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला कह रही है कि टीम इंडिया किसानों के लिए खड़े हो। जिस भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पीछे से मुड़ कर देखते हैं।

इस वीडियों में महिला आगे नारे भी लगाते हुए दिखाई देती है। महिला किसान एकता जिंदाबाद कहती हुई दिखाई दे रही और साथ में कह रही है कि टीम इंडिया किसानों को सपोर्ट करो। इसके बाद महिला भारतीय टीम के लिए कुछ अपशब्द का भी इस्तेमाल करती हुई दिखाई दे रही है। 

बता दें कि भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को मैच जीताया था और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता था। इस जीत के साथ विराट कोहली ऑस्ट्रेलिय में टी20 सीरीज जीतने वाले दूसरे भारतीय कप्तान भी बने थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News