हार्दिक-जडेजा की पारी के बाद फैंस ने संजय मांजरेकर को किया ट्रोल, जानें वजह

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 03:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कैनबरा के मनुका ओवल खेले जा रहे मैच में भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज ने एक बार फिर लचर प्रदर्शन करके दिखाया। लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा की पारी ने भारतीय टीम के स्कोर को 300 के पार ले गई। हार्दिक और जडेजा दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए और इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने एक बार फिर संजय मांजरेकर को अपना निशाना बनाया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने मांजरेकर को लेकर खूब मीम्स शेयर किए। देखें मीम्स - 


दरअसल संजय मांजरेकर ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे रविंद्र जडेजा से कोई परेशानी नहीं है। मुझे सफेद गेंद में उन जैसे खिलाड़यों से दिक्कत है। यहां तक कि संजय मांजरेकर ने कहा था कि वह अपनी टीम में हार्दिक पांडया को भी नहीं रखेंगे। यही कारण है कि फैंस ने दोनों खिलाड़ियों की पारी के बाद मांजरेकर को ट्रोल करना शुरू किया है। 

PunjabKesari

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने अपने वनडे करियर की सबसे बड़ा पारी खेली। उन्होंने 76 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाएं जिसमें 7 चौके और 1 छ्क्का शामिल था। वहीं रविंद्र जडेजा ने भी अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 50 गेंदों पर 66 रन की पारी खेली और उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए जिसकी मदद से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 303 रन का लक्ष्य रखा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News