एक बार फिर फ्लाप साबित हुए बल्लेबाज फवाद आलम, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बताया Great

8/14/2020 3:34:08 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला साउथेम्प्टन के द रोज़ बाउल के स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां पाकिस्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना। लेकिन यहा फैसला सही नहीं साबित हुआ और पहले दिन आधी टीम पवेलियन लौट गई। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बल्लेबाज फवाद आलम की जमकर आलोचना की। 

PunjabKesari
दरअसल, अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज रमीज राजा ने कहा है, पूरा पाकिस्तान फवाद आलम के सफल होने की प्रार्थना कर रहा था, क्योंकि उसने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में रनों का अंबार लगाया था। उन्हें कठिन परिस्थितियों(पाकिस्तान पहला टेस्ट हार चुका है) में मौका दिया गया था, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह एक शानदार विफलता थी।'

PunjabKesari
रमीज ने आगे कहा है, यहां तक कि उनका शून्य पर आउट हो जाना सुर्खियों में आ जाएगा, क्योंकि पाकिस्तान के प्रशंसक चाहते थे कि उन्हें एक मौका मिले। जब उन्हें आखिरकार मिला तो वह इसे भुनाने में सक्षम नहीं थे। यह एक बार फिर इस तथ्य को साबित करता है कि यह गेम एक बेहतरीन स्तर का है। उम्मीद है कि वह दूसरी पारी में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। 


neel

Related News