सुरक्षित महसूस कर रहा हूं, प्रतियोगिता के तैयार : अनिर्बान लाहिड़ी

10/27/2020 10:14:46 PM

बरमुडा : इस सप्ताह शुरू हो रही बरमुडा चैम्पियनशिप में भाग लेने को तैयार अनुभवी भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने कहा कि कोविड-19 के नियमों के साथ खेलने के ‘नए सामान्य’ तरीके के लिए वह तैयार हैं और यहां सुरक्षित महसूस कर रहे है। कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू यात्रा प्रतिबंधों की वजह से वह पीजीए टूर में भाग लेने के लिए अमेरिका नहीं जा पाए थे।

उन्होंने हालांकि अगस्त के मध्य में खेल को फिर शुरू किया और यह उनका दूसरा टूर्नामेंट है। वह 2019-20 के प्ले-ऑफ से पहले आखिरी प्रतियोगिता विंदहम में कट हासिल करने से चूक गये थे जबकि सेफवे ओपन में संयुक्त 36वें और सैंडर्सन फार्म में संयुक्त -37वें स्थान पर रहे थे। इस बीच वह हालांकि कॉरेल्स पुंताकाना में शीर्ष 10 में जगह बनाने में सफल रहे जो पिछले 18 महीने में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

लाहिड़ी ने अपने प्रदर्शन को मिला-जुला बताते हुए कहा कि उन्हें लय हासिल करने के लिए कुछ अच्छे नतीजे चाहिये। लाहिड़ी ने कहा- सैंडरसन में मेरे आखिरी टूर्नामेंट के बाद, मुझे तीन सप्ताह का विश्राम मिला। इस दौरान मैंने अपने खेल पर काम किया और खेलने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा- यह स्पष्ट रूप से एक अलग तरह की यात्रा है और खेज कार्यक्रम का आयोजन है। मुझे लगता है कि टूर (आयोजकों) ने प्रतियोगिता कराने के साथ हमें स्वस्थ और सुरक्षित रखने के मामले में शानदार काम किया है। 

उन्होंने कहा- जाहिर है टूर्नामेंट में जाने के लिए हमें सारे नियमों को मानना होता है। हमें सप्ताह में दो बार जांच करना होता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके की हर कोई कोई स्वस्थ और सुरक्षित है। उन्होंने कहा- यह नया सामान्य है लेकिन कुछ ऐसा है जिसे सबकी सुरक्षा के लिए करना जरूरी है। 


Jasmeet

Related News