सोशल बुलिंग : महिला रैसलर चार्लोट फ्लेयर ने बिना मेकअप करवाया फोटोशूट

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 06:28 PM (IST)

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अपने चेहरे के लिए बुलिंग का शिकार हो रही महिला रैसलर चार्लोट फ्लेयर ने अपनी दोस्तों के साथ बिना मेकअप फोटोशूट करवाया है। चार्लोट के साथ इस फोटोशूट में रिया रिप्ले, बियांका बेलेर, कार्मेला, डाना ब्रुक, आईओ शिराई और रूबी रायट ने हिस्सा लिया था।

female wrestler Charlotte Flair photoshoots without makeup

फोटोशूट कराने बाबत एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए चार्लोट ने कहा- सोशल मीडिया पर मुझे बताया गया है कि मैं एक आदमी की तरह दिखती हूं। मैं बदसूरत हूं। मैं मोटी हूं। मैं भी मस्कुलर हूं। मेरी अपनी कोई उपलब्धि नहीं है। मैं केवल अपने अंतिम नाम के कारण सफल हूं।

female wrestler Charlotte Flair photoshoots without makeup

मैं प्लास्टिक की तरह दिखती हूं। लेकिन 33 साल में अब पहली बार मैं अपनी त्वचा में आत्मविश्वास, सेक्सी, मजबूत और रानी की तरह महसूस कर रही हूं। हां, मेरे पास अच्छे दिन और बुरे हैं लेकिन असुरक्षित लोगों को आत्मविश्वास महसूस करने के लिए दूसरों को नीचा दिखाने के लिए बहाने बनाने पड़ते हैं। कृपया दूसरों की राय को अपनी सफलता के राह में न आने दें। विश्वास एक कमरे में नहीं चल रहा है यह सोचकर कि आप हर किसी से बेहतर हैं, यह एक कमरे में चल रहा है और खुद की तुलना करने के लिए नहीं है। हम सब अपने-अपने सुपरहीरो हैं।

female wrestler Charlotte Flair photoshoots without makeup

चार्लोट के इस फैसले की बाद में सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। एक फैंस ने लिखा- आप अंदर और बाहर से सुंदर हैं और आपसे बहुत लोग प्यार करते हैं। मुझे खुशी है कि आप अंत में अपने आप को रानी की तरह देख रही हैं। एक अन्य ने लिखा- तुम बहुत सुंदर हो। हमें तुम पर गर्व है। एक ने लिखा- आप सुंदर हैं। मैं बता सकता हूं कि आप अपनी त्वचा के कारण अधिक आश्वस्त हैं और यह वास्तव में देखने में काफी सुंदर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News