बाउंड्री बचाने के दौरान पाकिस्तानी एंकर से टकराया फील्डर, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 11:45 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एसए20 2023 के 12वें मैच में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने बुधवार को न्यूलैंड्स स्टेडियम में एक शीर्ष गुणवत्ता वाली टीम एमआई केप टाउन के खिलाफ 172 के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए एक रोमांचक जीत हासिल की। सनराइजर्स ने 100 रन के आंकड़े तक पहुंचने से पहले ही आधी टीम गंवा दी लेकिन फिर भी वे मार्को जानसन की धमाकेदार पारी की बदौलत जीत दर्ज करने में सफल रहे जिन्होंने 27 गेंदों में तीन चौकों और 7 छक्कों की मदद से 66 रनों की तेज पारी खेली। 

जानसन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पारी के दौरान उन्होंने स्पिनर राशिद खान को खूब धोया और अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर को एक ही ओवर में 28 रन जड़े। सैम करन की गेंद पर जानसन की एक बाउंड्री सीधे डीप मिड-विकेट क्षेत्र के पास  गई जहां दोनों क्षेत्ररक्षकों ने बाउंड्री को रोकने की कोशिश की और इस दौरान पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास से टकरा गए और एंकर गिर गई। जैनब इस दौरान बाउंड्री रोप के पास खड़ी थी और कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य का साक्षात्कार ले रही थी। जैसे ही गेंद हवा में उड़ रही थी, उसे यह कहते हुए सुना गया, "गेंद सीधी हमारी ओर आ रही है...।' 

हालांकि एंकर को यह पता नहीं था कि फील्डर ने डाइव लगाई है और जैनब के पैरों में टकराने से पहले गेंद को बचाने के लिए पूरा प्रयास किया। हालांकि एंकर को इस दौरान चोट नहीं लगी और वह खड़ी हो गई। इसके एंकर ने पुष्टि की कि वह पूरी तरह से ठीक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News