कोहली और धोनी की बेटियों पर अश्लील टिप्पणी करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 05:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली महिला आयोग ने एमएस धोनी और विराट कोहली की बेटियों पर अश्लील टिप्पणी करने के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम यूजर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख ने कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पहले भी धोनी की बेटी जीवा धोनी और कोहली की बेटी वामिका कोहली ऑनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। 

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस ने विराट कोहली और एमएस धोनी की बेटियों पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। बहुत जल्द सभी दोषियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।' 

पिछले हफ्ते स्वाति मालीवाल ने पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा समय भारतीय टीम के अहम सदस्य विराट कोहली की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर की जा रही अभद्र टिप्पणी का संज्ञान लिया था। उसने ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी साझा किए और अपराधियों की जांच की मांग की। मालीवाल ने ट्वीट किया, 'कुछ अकाउंट्स देश के दो वरिष्ठ खिलाड़ियों, विराट कोहली और (एम एस) धोनी की बेटियों की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं और भद्दे कमेंट कर रहे हैं। दो साल और सात साल की बच्चियों के बारे में भद्दे कमेंट्स। यदि आप एक खिलाड़ी को पसंद नहीं करते हैं, तो क्या आप उसकी बेटी को गाली देंगे? 

इसके अतिरिक्त स्वाति मालीवाल ने तर्क दिया कि कुछ लोग एक खिलाड़ी को पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन नकी बेटियों के बारे में अपमानजनक बातें कहना पूरी तरह से अनुचित है। यह पहली बार नहीं था जब आयोग ने ऐसा किया हो। दिल्ली महिला आयोग ने 2021 में ट्विटर पर वामिका के खिलाफ की गई ऑनलाइन बलात्कार की धमकी पर तत्काल ध्यान दिया, जब वह सिर्फ 9 महीने की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News