रविंद्र जडेजा ने क्रिकेट में वापसी पर लिए 7 विकेट, बाद में इस तरह मनाया जश्न

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 05:04 PM (IST)

चेन्नई (तमिलनाडु) : स्टार भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र के मैच में 7 विकेट्स लेकर शानदार वापसी की और उन्होंने इसका जश्न भी मनाया। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जडेजा ने मैच-बॉल की एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर उनकी गेंदबाजी के आंकड़े लिखे हुए थे और इसे उनकी सनहैट के पास रखा गया था।  जडेजा ने कैप्शन में लिखा, "सीजन का पहला चेरी। #रेडचेरी।' 

जडेजा ने गुरुवार को तमिलनाडु के खिलाफ चल रही रणजी ट्रॉफी की दूसरी पारी में 7 विकेट लेकर धमाकेदार वापसी की। बाएं हाथ के स्पिनर ने अपनी दूसरी पारी में तमिलनाडु के बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ाते हुए 17.1 ओवर में सिर्फ 53 रन देकर 7 विकेट झटके। जडेजा ने पहली पारी में केवल एक विकेट लिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव था। 

जडेजा ने साईं सुदर्शन, नारायण जगदीसन, एम शाहरुख खान, बाबा अपराजित, बाबा इंद्रजीत, प्रदोष रंजन पॉल, विजय शंकर, अजित राम और मणिमारन सिद्धार्थ को आउट किया। स्टार ऑलराउंडर ने अपने स्पेल के माध्यम से प्रदर्शित किया कि वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में  प्लेइंग इलेवन में चुने जाने के लिए तैयार हैं। जडेजा ने भी अपनी तरफ से पहली पारी में 15 रन बनाए। 

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने घरेलू क्रिकेट में उनकी फिटनेस और शारीरिक स्थिति के आधार पर प्लेइंग इलेवन में उनका चयन किया था। जडेजा को अपने दाहिने घुटने की सर्जरी के लिए पिछले सितंबर में एशिया कप छोड़ना पड़ा था। चोट के कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप से चूकना पड़ा, जहां भारत इंग्लैंड से 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद सेमीफाइनल में हार के बाद बाहर हो गया था। 

चयनकर्ताओं ने उन्हें 9 फरवरी से नागपुर में शुरू हो रही चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले हाफ के लिए 17 सदस्यीय टेस्ट टीम में शामिल किया है। सीरीज का दूसरा टेस्ट दिल्ली में खेला जाएगा और उसके बाद अंतिम दो टेस्ट क्रमशः धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News