सचिन से लेकर कोहली तक, भारत सहित विदेशी खिलाड़ियों ने भी दी होली की शुभकामनाएं

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली : वसंत के मौसम की शुरुआत को चिह्नित करते हुए होली रंगों का त्योहार है जो खुशी और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। होली के खास अवसर पर भारतीय क्रिकेटरों सहित विदेशी खिलाड़ियों ने लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। इनमें भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण, इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनिएल व्याट शामिल है। 

विराट ने अपने ट्विटर पर लिखा, इस त्योहार की भावना हमारे जीवन को खुशियों और शांति से भर दे। सभी को होली की शुभकामनाएं। भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने सभी के लिए प्यार और समृद्धि की कामना की। 

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, होली के रंग चारों ओर शांति, खुशी, प्रेम और समृद्धि फैलाएं। आपको होली की शुभकामनाएं। 

भारत के पूर्व बल्लेबाज इरफान पठान ने हिंदी में ट्वीट किया, मेरे सभी दोस्तों को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रंगीन रहें, खुश रहें।

डेनिएल व्याट ने ट्वीट करते हुए लिखा, सभी को होली की शुभकामनाएं। 

रोहित शर्मा ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी है। मुंबई इंडियंस ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी रीटेक के बाद लोगों को होली की शुभकामनाएं देते हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी होती है। 

सचिन तेंदुलकर 

डेविड वार्नर 

पंत ने ट्विटर पर सभी को होली शुभकामनाएं देते हुए फोटो शेयर की जिसमें वह अंडर-19 विश्व विजेता कप्तान यश ढूल और अक्षर पटेल के साथ नजर आए। उन्होंने लिखा, सभी को होली की बहुत बहुत बधाई ! सुरक्षित खेलें और आगे अविश्वसनीय वर्ष है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News