सोशल मीडिया निशाना बनाए जाने के बाद पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने शमी का समर्थन किया

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 07:52 PM (IST)

दुबई : सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग सहित पूर्व और मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों ने सोमवार को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया जिन्हें विश्व कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद ऑनलाइन निशाना बनाया गया। भारत को रविवार को टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए। 

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा कि जब हम टीम इंडिया का समर्थन करते हैं तो हम टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं। मोहम्मद शमी प्रतिबद्ध विश्व स्तरीय गेंदबाज है। उसके लिए दिन अच्छा नहीं था और ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है। मैं शमी और टीम इंडिया के साथ हूं।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग ने ट्वीट किया कि मोहम्मद शमी को ऑनलाइन निशाना बनाया जाना स्तब्ध करने वाला है और हम उसके साथ हैं। वह चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में भारत किसी भी ऑनलाइन उपद्रवी से अधिक होता है। आपके साथ हूं शमी। अगले मैच में दिखा दो जलवा। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने शमी को निशाना बनाए जाने को अभूतपूर्व करार दिया। 

उन्होंने लिखा कि मैं मैदान पर ऐसे भारत-पाकिस्तान मुकाबलों का हिस्सा रहा हूं जहां हमें हार का सामना करना पड़ा लेकिन कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा गया। इस बकवास पर रोक लगाए जाने की जरूरत है। शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने रविवार के रात के उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ा जो लोगों को अच्छा नहीं लगा। हार के बाद अन्य भारतीय खिलाड़ियों को भी ऑनलाइन ट्रोल किया गया। 

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और मौजूदा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी शमी के समर्थन में उतर आए। हरभजन ने ट्विटर पर लिखा कि हम आपसे प्यार करते हैं मोहम्मद शमी। चहल ने लिखा कि हमें आप पर बेहद गर्व है मोहम्मद शमी। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने ट्वीट किया कि मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेटर है और हमें उस पर गर्व है। पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद उन्हें निशाना बनाना निंदनीय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News