पूर्व क्रिकेटर Salil Ankola के घर से आई बुरी खबर, 77 वर्षीय माता का हुआ कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 05:19 PM (IST)

खेल डैस्क : पुणे में बीते दिनों पूर्व क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेता सलिल अंकोला की मां माया अशोक अंकोला का अज्ञात ने घर पर गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना शहर के पॉश डेक्कन इलाके में प्रभात रोड पर क्रिकेटर के घर पर हुई। मामले की जांच के लिए विशेषज्ञों के साथ पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। पुलिस ने कहा कि घर की नौकरानी, ​​जिसे सबसे पहले अपराध के बारे में पता चला, ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जिसने तुरंत जांच शुरू कर दी। एक अधिकारी ने घटनास्थल पर बताया कि बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं से पता चलेगा कि यह हत्या है या नहीं।

 


प्रारंभिक जांच के अनुसार, उनके घर में जबरन किसी के प्रवेश की आशंका नहीं है। न ही पड़ोसियों ने उनके घर से कोई आवाज सुनी है। पुलिस फिलहाल आसपास के सीसीटीवी को स्कैन कर रही है और सुराग के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। सबूत इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम अंकोला स्थित घर पहुंच गई है और अपराध की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। माया अंकोला 77 वर्ष की थीं और संयोग से, उनकी पूर्व बहू परिणीता (सलिल अंकोला की पूर्व पत्नी) की दिसंबर 2013 में पुणे स्थित उनके घर में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी।

 

Salil Ankola, Salil Ankola mother, cricket news, sports, सलिल अंकोला, सलिल अंकोला की मां, क्रिकेट समाचार, खेल


कौन है सलिल अंकोला
महाराष्ट्र के साथ सलिल अंकोला ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की। 15 नवंबर 1989 को उन्हें भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला। यह सचिन तेंदुलकर का भी डैब्यू टेस्ट था। बाद में सलिल ने वनडे में भी डेब्यू किया। वह 1996 के विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि, उनका करियर 1997 में समाप्त हो गया जब उन्हें अपनी पिंडली में ट्यूमर के कारण 29 वर्ष की आयु में संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। तेज गेंदबाज ने एक टेस्ट में दो और 20 वनडे मैचों में 13 विकेट चटकाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News