पूर्व पाक स्पिनर ने कहा : दीपक चाहर से सीख लें पाकिस्तान के बल्लेबाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 02:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69 रनों की अपनी शानदार पारी के कारण दीपक चाहर पूरे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज आखिरी मिनट तक लड़ता रहा और 3 विकेट शेष रहते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाकर वापस लौटा। उन्होंने उस समय अहम पारी खेली जब भारत 193/7 स्कोर पर संघर्ष कर रहा था और जीत ना के बराबर दिखाई दे रही थी। चाहर की बल्लेबाजी के बाद पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की उनसे सीख लेने की जरूरत है। 

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कनेरिया ने कहा, दीपक चाहर को पूरा श्रेय। पाकिस्तान के बल्लेबाजों को उनसे सीख लेनी चाहिए। दीपक चाहर ने मैच को अंत तक बनाए रखा। वह विकेट पर खड़ा था, उसने चतुराई से स्ट्राइक को घुमाया और इधर-उधर बाउंड्री लगाई। चाहर की अंत में भुवनेश्वर कुमार के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी थी। हालांकि कुमार ने केवल 19 रन बनाए, लेकिन यह उस दिन 50 के बराबर था। 

कनेरिया ने आगे कहा कि 28 वर्षीय ने महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी से प्रेरणा ली होगी, जो हमेशा खेल को गहराई तक ले जाने के दर्शन में विश्वास करते थे। उन्होंने कहा, चाहर और कुमार के लिए धन्यवाद, भारत ने श्रृंखला जीती और अब हम अंतिम एकदिवसीय मैच में कुछ बदलाव देख सकते हैं। लेकिन आज (मंगलवार) चाहर का दिन था। उन्होंने पहले 2 विकेट लिए और फिर काफी समझदारी से बल्लेबाजी की। उन्होंने कोई अनावश्यक शॉट नहीं खेला और विकेट गिरने पर खेल को अंत तक ले जाने के धोनी के दर्शन को लागू किया। यह भारत का शानदार प्रदर्शन था।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News