भज्जी की फिरकी में फंसे गेल, जबरदस्त टर्न की गेंद, नहीं हुआ किसी को भी यकीन (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने चाहे ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी गेंदबाजी की धार अभी भी खत्म नहीं हुई है। लीजेंड्स क्रिकेट लीग में इंडियन महाराजा की ओर से हरभजन सिंह की जबरदस्त गेंदबाजी देखकर सब उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने विरोधी टीम वर्ल्ड जायंट्स के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल की विकेट हासिल की। 

वर्ल्ड जायंट्स के लिए ओपनिंग करने आए क्रिस गेल को हरभजन ने इस तरह अपनी फिरकी में फंसाया की किसी को भी यकीन नहीं हुआ। हरभजन ने दूसरे ओवर की पहली गेंद गेल को लेग साइड की ओर रखी। हालांकि, गेंद वाइड लाइन में थी और गेल ने गेंद को छोड़ने का फैसला लिया, लेकिन उनका यह फैसला काफी भारी पड़ा क्योंकि हरभजन की इस गेंद ने जबरदस्त टर्न लेते हुए लेग स्टंप को हिट किया। गेल के साथ-साथ अन्य किसी भी खिलाड़ी को इसपर यकीन नहीं हुआ और इस तरीके से आउट होने के बाद गेल की आंखे फटी की फटी रह गई।

 

(Credit: @llct20 ) pic.twitter.com/igPLB6oo7T

— Anna 24GhanteChaukanna (@Anna24GhanteCh2) March 11, 2023

मैच की बात करें तो वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को 2 रन से मात दी। जायंट्स ने पहले बल्लबाजी करते हुए कप्तान आरोन फिंच और शेन वॉटसन की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। फिंच ने 31 गेंदो में 53 और वॉटसन ने 32 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली। इंडियन महाराज की ओर से हरभजन ने सर्वश्रेष्ठ 4 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडियन महाराज की ओर से कप्तान गौतम गंभीर ने 42 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। उनके अलावा रोबिन उथप्पा ने 21 गेंदों में 29 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा ओर कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और इंडियन महाराजा 20 ओर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News