क्रिकेट फैंस के लिए तोहफा, यहां देखें फ्री में भारत-वेस्टइंडीज के सभी मैच

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2023 - 02:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां पर टीम 2 टेस्ट, तीन वनडे और पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी। इस सीरीज से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा तोहफा यह है कि भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच फ्री में देखे जा सकेंगे। टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे का दूरदर्शन पर छह भाषाओं में प्रसारण होगा। एक महीने तक चलने वाली यह द्विपक्षीय श्रृंखला 12 जुलाई से 13 अगस्त तक होने वाली है। 

डीडी दर्शकों को अपनी भाषा में खेल देखने का विकल्प देगा। टी20आई और वनडे सीरीज का प्रसारण हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, बांग्ला और कन्नड़ में डीडी स्पोर्ट्स के साथ-साथ नेटवर्क के क्षेत्रीय चैनलों पर किया जाएगा। टेस्ट मैचों का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। डीडी स्पोर्ट्स पर प्राथमिक प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी का संयोजन होगा। 

डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद यह पहली बार होगा जब टीम इंडिया एक्शन में होगी और टीम नए डब्ल्यूटीसी 2023-25 चक्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या उन नामों में से होंगे जिन पर नजर रहेगी जबकि यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ी भी मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। प्राथमिक मीडिया अधिकार धारक के रूप में, फैनकोड पूरी श्रृंखला को अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News